Motorola Edge 50 Ultra लॉच हुआ भारी Discount के साथ जानिए Offers और Features जल्दी खरीद लो

तैयार हो जाइए स्मार्टफोन की दुनिया में एक नया धमाका देखने को मिलने वाला है! Motorola Edge 50 Ultra आने वाला है और यह आपके हर उम्मीद से बढ़कर है। बेहतरीन फीचर्स और नए डिजाइन के साथ, यह स्मार्टफोन आपको चौंका देगा। अगर आप नई तकनीक के शौकीन हैं या बस सबसे अच्छा स्मार्टफोन चाहते हैं, तो एज 50 अल्ट्रा आपके लिए कुछ खास लेकर आया है। जानना चाहते हैं क्या? पढ़ते रहिए और इस धमाकेदार स्मार्टफोन की पूरी जानकारी पाइए!

Motorola Edge 50 Ultra Price and Variants

Motorola Edge 50 Ultra का 12GB रैम (LPDDR5x) और 512GB (UFS 4.0) स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत ₹59,999 है। यह स्मार्टफोन वास्तविक लकड़ी की फिनिश डिजाइन, जिसे नॉर्डिक वुड कहा जाता है, के साथ-साथ शाकाहारी चमड़े की फिनिश में दो पैंटोन प्रमाणित रंगों – फॉरेस्ट ग्रे और पीच फज़ में उपलब्ध होगा

Motorola Edge 50 Ultra Discount

Motorola एक प्रारंभिक ऑफर के रूप में ₹5,000 की छूट दे रहा है। इसके अलावा, ग्राहक HDFC और ICICI बैंक कार्ड पर ₹5,000 तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही, 12 महीने तक की समान मासिक किस्त (EMI) योजना का विकल्प भी उपलब्ध है।

Motorola Edge 50 Ultra लॉच हुआ भारी discount के साथ जानिए Offers और Features जल्दी खरीद लो

Motorola Edge 50 Ultra Display

Motorola Edge 50 Ultra में 6.7-इंच का 1.5K पिओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है, और यह 2500 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह डिस्प्ले पैंटोन प्रमाणित है और HDR10+ को सपोर्ट करता है।

Motorola Edge 50 Ultra Camera

इस स्मार्टफोन के रियर कैमरा में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, जो OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) के साथ आता है। इसके साथ 64 मेगापिक्सल का 3x टेलीफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी शामिल है। फ्रंट कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का है और ऑटोफोकस फीचर के साथ आता है।

Motorola Edge 50 Ultra Processor and Battery

Motorola Edge 50 Ultra एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसमें 4GB रैम के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है और 4500mAh की बैटरी द्वारा संचालित होता है। Motorola Edge 50 Ultra मालिकाना फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

तो इस प्रकार, Motorola Edge 50 Ultra भारतीय बाजार में एक आकर्षक और शक्तिशाली विकल्प के रूप में प्रस्तुत हुआ है, जो अपनी प्रीमियम विशेषताओं और विशेष ऑफर्स के साथ उपभोक्ताओं को लुभाने की कोशिश कर रहा है।

यहां भी देखे!


1 thought on “Motorola Edge 50 Ultra लॉच हुआ भारी Discount के साथ जानिए Offers और Features जल्दी खरीद लो”

Leave a Comment

राइडर्स की पहली पसंद बनी BMW R 1250 GS, 1200cc का इंजन Top 10 Maltiplayer Games For PS4 And PS5 In 2024 Matthew Perry Net Worth ऑटोमैटिक या मैनुअल, कौन से गियरबॉक्स वाली कार होती हैं बेस्ट? XUV 700 लोगों को खूब पसंद आई ये! कंपनी ने बना डाली 2 लाख गाड़ियां, अब नए रंग में हुए लॉन्च