XUV 700 लोगों को खूब पसंद आई ये! कंपनी ने बना डाली 2 लाख गाड़ियां, अब नए रंग में हुए लॉन्च

देश की प्रमुख स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने तकरीबन 3 साल पहले यानी 14 अगस्त 2021 को इंडियन मार्केट में अपनी नई XUV700 को लॉन्च किया था.

अपने परफॉर्मेंस और लुक के चलते बाजार में आते ही इस पावरफुल एसयूवी ने पकड़ बना ली. सेग्मेंट में इस एसयूवी को खूब पसंद किया गया.

पिछले 33 महीनों में XUV 700 के 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स का प्रोडक्शन कर लिया गया है. SUV को 1 लाख यूनिट्स प्रोडक्शन का आंकड़ा पार करने में 21 महीने लगे थें.

Mahindra XUV700 के इस नए कीर्तिमान को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी ने इस एसयूवी को दो नए रंगों (डीप फॉरेस्ट और बर्न सिएना) में लॉन्च किया है.

हालांकि डीप फॉरेस्ट कलर महिंद्रा के कुछ अन्य मॉडलों में भी दिया जाता है. लेकिन सिएना कलर को एक्सक्लूसिवली XUV700 के लिए पेश किया गया है.

कलर वेरिएंट के अलावा SUV में अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है. ये एसयूवी पहले की तरह 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन में आती है.

इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 12 स्पीकर, पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें मिलती हैं.

सेफ्टी में 7 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी प्रोग्राम (ESP), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, और 360-डिग्री कैमरा शामिल हैं. टॉप वैरिएंट में ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन-कीपिंग असिस्ट और ADAS भी मिलता है.

Honda Activa U-Go: आपके बजट में हुआ लॉन्च ₹49,000 कीमत में लाए घर! 75 Km रेंज के साथ